मुजफ्फरपुर कांड : CBI ने बालिका गृह के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में घटित बालिका गृह कांड की जांच के लिए सीबीआई की टीम यहां पहुंच गयी है. बिहार सरकार के आग्रह पर सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. बिहार सरकार ने बालिका गृह में बच्चियों के मानसिक, शारीरिक और यौन प्रताड़ना के मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: महिला कर्मचारी भी करती थी बच्चियों का यौनशोषण, संक्रमण से ग्रस्त हैं बच्चियां

CBI has registered a case on the request of Bihar Govt & further notification from Govt of India and taken over the investigation case related to mental, physical & sexual exploitation of girl children residing at Children Home at Sahu Road, Muzaffarpur (Bihar).

— ANI (@ANI) July 29, 2018

सीबीआई ने बालिका गृह के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोप है कि बालिका गृह सेवा संकल्प एवं विकास समिति के अधिकारी एवं कर्मचारी बच्चों का शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण करते थे.

मुज़फ्फरपुर सेक्स स्कैंडल पर बिहारी समाज का खून क्यों नहीं खौल रहा?29 निर्भया का सवाल है

गौरतलब है कि गृह कांड का मामला गहराने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की थी. कल ही एसएसपी ने इस बात की पुष्टि की थी कि 42 में से 34 लड़कियों के साथ रेप की पुष्टि हुई है. इस कांड में प्रतिदिन नये खुलासे हो रहे है जिससे यह पता चल रहा है कि किस तरह ब्रजेश ठाकुर ने बच्चियों के साथ अमानवीय व्यवहार किया और उन्हें अपनी वासना का शिकार बनाया.


[jetpack_subscription_form title="Subscribe to Marginalised.in" subscribe_text=" Enter your email address to subscribe and receive notifications of Latest news updates by email."]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.